बेंगलुरू में पुलिस ने आरोपी को पीटा, जांच के आदेश

बेंगलुरू, 13 सितंबर (आईएएनएस)। शहर के उत्तरी उपनगर में एक पुलिस थाने में कथित तौर पर एक यौन अपराधी की हॉकी से पिटाई करने के मामले में एक सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं।

सर्किल इंस्पेक्टर एन. सदानंद ने शुक्रवार को आईएएनएस से कहा, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एन. शशि कुमार ने सब-इंस्पेक्टर श्रीकांत गौड़ा को अपने ऑफिस में बुलाया और उस घटना के बारे में पूछताछ की, जिसमें वह वीडियो क्लिप में सुब्रमन्या पुलिस थाने में आरोपी यशवंत को एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हलांकि, घटना 10 मई की है, लेकिन मामला उस वक्त प्रकाश में आया, जब वीडिया क्लिप गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे एक अज्ञात व्यक्ति ने फेसबुक पर पोस्ट किया था।

सदानंद ने कहा, वायरल वीडियो में सब-इंस्पेक्टर अरोपी को अपराध कबूल करने के लिए हॉकी से बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं, वहीं दो हवलदारों को पैर बंधे आरोपी के हाथों को पकड़े देखा जा सकता है। भारतीय दंड सहिता (आईपीसी) की धारा 354ए के तहत गौड़ा के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

चार महीने पहले हुई इस घटना की सत्यता जानने के लिए पुलिस की जांच टीम थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों के फूटेज खंगाल रही है।

सदानंद ने कहा, जांच टीम ने कथित तौर पर घटना के वक्त मौजूद दोनों हवलदारों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

महिला द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में की गई शिकायत में कहा गया है कि यशवंत और महिला एक ही कंपनी में काम करते थे। वह महीनों से महिला का पीछा कर रहा था और उससे यौन संबंध बनाने की मांग कर रहा था।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment