गोल्फ : क्लासिक ओपन के दूसरे दिन 37 भारतीयों ने हासिल किया कट

गुरुग्राम, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिजीत चड्ढा ने यहां जारी क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब अंतर्राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के दूसरे दिन शुक्रवार को अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए दिन का अंत दूसरे स्थान पर रहते हुए किया।

अभिजीत ने दूसरे दिन सात अंडर 65 का स्कोर किया और कट हासिल करने में सफल रहे।

अभिजीत सहित भारत के कुल 37 गोल्फर इस टूर्नामेंट में कट हासिल करने में सफल रहे जो वन अंडर 143 के स्कोर पर था। कुल 75 खिलाड़ियों ने दूसरे दिन कट हासिल किया।

दो दिन के बाद अभिजीत का स्कोर 11 अंडर 133 है। पहले दिन उन्होंने 68 का स्कोर किया था। पहले स्थान पर इंडोनेशिया के रोरी हेई हैं जिन्होंने दूसरे दिन चार अंडर 68 का स्कोर किया। इंडोनेशियाई खिलाड़ी ने पहले दिन 64 का स्कोर किया था जिसकी वजह से वे पहले स्थान पर हैं।

हेई ने तीसरे, चौथे, आठवें, नौवें, 11वें, 14वें होल पर बर्डी लगाईं। दूसरे, 10वें होल पर उनके हिस्से बोगी आईं।

अभिजीत ने मध्यांतर से पहले छह बोगी लगाईं। उन्होंने पहले होल पर बर्डी खेली और फिर इसके बाद तीसरे चौथे पर भी पार स्कोर से एक कम का स्कोर किया। छठे, सातवें और आठवें होल पर उन्होंने लगातार तीन बर्डी खेलीं। मध्यांतर के बाद वह हालांकि पार स्कोर पर बने रहे और सिर्फ आखिरी यानि 18वें होल पर उन्होंने बर्डी खेली।

दिन का खेल खत्म होने के बाद चड्ढा ने कहा, मैं जिस स्थिति में हूं उससे काफी खुश हूं। मैं इस कोर्स पर तीन बार जीत चुका हूं और इसलिए यहां मैं सहज हूं। यह मेरे लिए घर जैसा है। मैं जानता हूं कि कहां मारना है।

तीसरे स्थान पर भारत के अमन राज और राशिद खान हैं। अमन ने 67 तो राशिद ने 66 का स्कोर किया। दो दिन के बाद इन दोनों का कुल स्कोर 134 है। आदिल बेदी कुल 135 के कुल स्कोर के साथ संयुक्त रूप से छठे स्थान पर हैं।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment