बिहार : ऐश्वर्या का राबड़ी आवास से तमतमा कर बाहर निकलने का वीडियो वायरल

पटना, 13 सितंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय का शुक्रवार को अपने ससुराल से पैदल बाहर निकलने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

वीडियो में ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से पैदल बाहर निकलते दिखाई दे रही हैं, तथा उनका चेहरा तमतमाया हुआ है। वीडियो में उनकी आंख से आंसू निकलते भी देखा जा रहा है।

वीडियो में राबड़ी के आवास से निकलने के बाद बाहर (सड़क पर) खड़ी अपने पिता की गाड़ी में ऐश्वर्या बैठते दिखाई दे रही हैं। वीडियो में साफ-साफ ऐश्वर्या राय परेशान दिखाई दे रही हैं।

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप यादव से तलाक प्रकरण के बाद भी ऐश्वर्या लगातार राबड़ी आवास में ही रह रही थीं।

आज अचानक ऐश्वर्या का यह वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो शुक्रवार का ही है। इस संबंध में हालांकि राजद का कोई भी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

वीडियो में ऐश्वर्या जिस वक्त राबड़ी आवास के बाहर निकलीं, उनके साथ उनके ससुराल का कोई अन्य सदस्य नहीं दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच रिश्ते खराब होने लगे थे। बाद में तेजप्रताप ने अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी। इस मामले की सुनवाई अभी पटना की एक अदालत में चल रही है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment