गोल्फ : क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब के तीसरे दिन रााशिद दूसरे स्थान पर

गुरुग्राम, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के राशिद खान ने यहां जारी क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब के तीसरे दिन शनिवार का अंत दूसरे स्थान पर रहते हुए किया है। वहीं दूसरे दिन दूसरे स्थान पर रहने वाले भारत के ही अभिजीत चडढ़ा एक स्थान नीचे खिसक गए हैं।

पहले स्थान पर इंडोनेशिया के रोरी हेई बने हुए हैं। इन तीनों खिलाड़ियों के बीच में सिर्फ एक-एक अंक का अंतर है। तीन दिन का खेल खत्म होने के बाद रोरी के 199 अंक हैं तो वहीं राशिद के 200 और अभिजीत के 201 अंक हैं।

राशिद ने तीसरे दिन छह अंडर 66 का स्कोर किया जबकि अभिजीत ने 68 का स्कोर किया। राशिद ने तीसरे दिन मध्यांतर से पहले सातवें और नौवें होल पर बर्डी लगाई। मध्यांतर के बाद उन्होंने 10, 12, 15, 16 और 18वें होल पर बर्डी लगाई। उन्होंने सिर्फ 12वें होल पर पार स्कोर से एक शॉट ज्यादा का स्कोर किया।

दिन का खेल खत्म करने के बाद राशिद ने कहा, मैं कल के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मैं बस वहां होना चाहता हूं। अंतिम नौ होल में शायद इसका फैसला हो जाएगा। इसलिए मैं सिर्फ इस अहम पल में होना चाहता हूं।

अभिजीत के लिए अच्छी बात यह रही कि उन्होंने एक भी बोगी नहीं लगाई। चार के पार स्कोर वाले पहले होल पर ही उन्होंने बर्डी खेली और फिर तीसरे, चौथे तथा 12वें होल पर बर्डी खेलने में सफल रहे।

कोरिया के बीयंगजुन किम ने तीसरे दिन पांच अंडर 65 का स्कोर किया। वह अकेले चौथे स्थान पर हैं। भारत के आदिल बेदी संयुक्त रूप से पांचवें स्थान पर हैं। उनके साथ इस जगह थाईलैंड के कोसुके हामामोटो हैं। इन दोनों का कुल स्कोर 204 है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment