फार्म हाउस में शराब-पार्टी कर रहे 40 गिरफ्तार

गुरुग्राम, 14 सितंबर 2019 (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी से सटे हरियाणा के गुरुग्राम जिला मुख्यालय में शुक्रवार आधी रात के वक्त पुलिस ने एक फार्म हाउस पर छापा मारा और वहां शराब-पार्टी कर रहे 40 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में हालांकि पुलिस ने इन सभी को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया, लेकिन पार्टी आयोजकों और फार्म हाउस मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, शराब पार्टी में हर उम्र के लोग मौज-मस्ती के लिए पहुंचे हुए थे, मगर अधिक संख्या युवा लड़के-लड़कियों की थी। पकड़े गए 40 से ज्यादा युवाओं में कुछ आवारागर्द टाइप के थे। कुछ कॉलेज स्टूडेंट और कई गुरुग्राम में सर्विस करने वाले युवक भी थे।

पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर स्थित इस फार्म हाउस में आधी रात को शराब पार्टी चल रही। इस फार्म हाउस में पहले भी शराब-पार्टियां आयोजित किए जाने की खबरें पुलिस को मिलती रहीं थीं। लेकिन पुलिस ने जब भी छापे की योजना बनाई, योजना कथित रूप से लीक हो गई और पुलिस को हाथ कुछ भी नहीं लगे।

लेकिन शुक्रवार आधी रात मारे गए छापे की भनक पुलिस महकमे के चंद आला-अफसरों को ही दी गई थी, ताकि इस बार छापे की योजना लीक न हो जाए।

गुरुग्राम पुलिस सूत्रों के मुताबिक, छापे के वक्त पुलिस के हाथ लगे पार्टीबाजों में नौ लड़कियां और 30 से ज्याद लड़के शामिल हैं। इन सभी का पुलिस ने मेडिकल कराया, और मेडिकल रिपोर्ट में सभी के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

गुरुग्राम के पुलिस उपायुक्त (पूर्व) चंद्रमोहन ने आईएएनएस को बताया गिरफ्तार आरोपियों को बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया गया, लेकिन पार्टी आयोजकों के खिलाफ गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने आईएएनएस को बताया, फार्म हाउस के मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। फिलहाल मालिक फरार है। फार्म हाउस में काम करते मिले चार प्रबंधकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment