हरियाणा स्टीलर्स के साथ पंचकुला पहुंचा बोरोसिल

पंचकुला (हरियाणा), 19 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग फ्रेंचाइजी हरियाणा स्टीलर्स ने देश के अग्रणी कंज्यूमर ब्रांड बोरोसिल के साथ करार किया है। ऐसे में जबकि हरियाणा स्टीलर्स लीग के अगले चरण के लिए अपने गृहनगर पंचकुला पहुंची है, बोरोसिल ने अपने साझीदार के इस शहर में अपने लेटेस्ट होमवेटर प्रॉडक्ट्स की एक प्रदर्शनी लगाने का फैसला किया है।

साथ ही बोरोसिल ने पंचकुला में रोचक कांटेस्ट और प्रोमोशन प्रोग्राम भी शुरू किया है, जिनके माध्यम से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे।

बोरोसिल 21 और 22 सितम्बर को पंचकुला के सेक्टर 18 और सेक्टर 20 मार्केट्स में एक ढोल सर्किट लगा रहा है, जिसे तहत कानोपीज हाउसिंग लगाए जाएंगे और इनके माध्यम से बोरोसिल अपने पॉपुलर हाइड्रा बॉटल्स और लंच बॉक्सेस का प्रदर्शन करेगा।

हरियाणा स्टीलर्स 28 सितम्बर से चार अक्टूबर तक अपने घरेलू चरण के मुकाबले खेलेगी।

इससे पहले, बोरोसिल ने चार रेसीडेंशियर काम्पलेक्सेस-जलवायु टावर्स सेक्टर 20 पंचकुला, पुष्पाक सोसाइटी सेक्टर 49, अमरावती इनक्लेव और एडब्ल्यूएचओ विक्रम विहार (चंडीगढ़) में अपने कस्टमर इंगेजमेंट एक्टीवीटीज का आयोजन किया था।

इस दौरान बोरोसिल ने रोचक खेलों का आयोजन किया और हरियाणा स्टीलर्स के खिलाड़ियों के आटोग्राफ वाली जर्सी को शोकेस किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग बोरोसिल प्रॉडक्ट्स के लिए यहां पहुंचे। बोरोसिल ने पंचकुला और चंडीगढ़ में 28 सितम्बर तक 2500 वाउचर्स बांटने का फैसला किया है।

सितम्बर में बोरोसिल ने हाइड्रा बॉटल्स, फ्लास्क्स, कंटेनर्स और लंच बॉक्सेस का एक नया रेंज पेश किया था। फेस्टिव सीजन को देखते हुए यह लोगों के लिए काफी आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। इस प्राडक्ट्स की शुरुआती कीमत 650 रुपये है और ये चंडीगढ़ तथा पंचकुला के सभी रीटेलर्स के अलावा माईबोरोसिल डॉट कॉम पर उपलब्ध हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment