शार्प ने त्योहारी सीजन में पेश किए स्मार्ट होम अप्लायंसेज

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के ग्लोबल लीडर-शार्प ने भारत में त्योहारी सीजन को देखते हुए स्मार्ट होम अप्लायन्सेज की नई रेंज लॉन्च किया है। इस लॉन्च के साथ कंपनी देश में होम एयर प्यूरीफिकेशन और होम अप्लायन्स सेगमेन्ट में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाना चाहती है।

स्मार्ट होम अप्लायन्सेज की इस रेंज में ट्विन कुकर, सुपरहीटेड स्ट्रीम ओवन, स्लो ज्यूसर, वैक्युम ब्लेंडर और ब्रेड मेकर शामिल हैं। कंपनी ने भारत में स्मार्ट फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी और उर्जा प्रभावी फीचर्स से युक्त एयर प्यूरीफायर और डीह्युडीफायर्स की नई रेंज भी पेश की है।

लॉन्च के अवसर पर शार्प के युकी चियोदा ने कहा, हर भारतीय परिवार को नए इनोवेशन्स और आधुनिक तकनीक से लाभान्वित करना हमारा उद्देश्य है। इस लॉन्च के साथ शार्प आज के व्यस्त जीवन को तनाव रहित एवं आसान बनाने के लिए उपभोक्ताओं को स्मार्ट और आधुनिक टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध है।

शार्प इंडिया के प्रबंध निदेशक शिंजी मीनाटोगावा ने कहा कि यह नया लॉन्च खासतौर पर उपभोक्ताओं के फायदों को ध्यान में रखते हुए शार्प के विकास के लिए नए मार्ग प्रशस्त करेगा। कन्ज्यूमर ड्यूरेबल सेगमेन्ट में बढ़ती मांग को देखते हुए भारत दुनिया का अग्रणी बाजार बनने की दिशा में अग्रसर है। हमें खुशी है कि हम त्योहारों की शुरूआत के साथ इन उत्पादों का लॉन्च कर रहे हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment