उप्र में भाजपा का ढाई साल का कार्यकाल निराशाजनक : मायावती

लखनऊ, 19 सितंबर (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के ढाई साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताया है। उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामलों में यह सरकार बुरी तरह विफल साबित हुई है।

मायवती ने ट्वीट किया, यूपी की बीजेपी सरकार का ढाई साल का कार्यकाल जनहित, जनकल्याण व प्रदेश के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए विकास के अधिकतर मामलों में निराशाजनक रहा है। खासकर अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामलों में तो यह सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है।

उन्होंने आगे लिखा, अत: उत्तर प्रदेश सरकार अपनी इन कमियों पर पर्दा डालते रहने के बजाय उन्हें दूर करने पर ध्यान केंद्रित करे तो यह प्रदेश व जनहित में ज्यादा बेहतर होगा।

उन्होंने ट्वीट में यह भी कहा है, दिल्ली में प्राचीन संत रविदास मंदिर को ध्वस्त कर दिया गया। फिर कर्नाटक में सत्ताधारी भाजपा के ही दलित सांसद को मंदिर में जाने से रोका गया और अब लखनऊ में किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज परिसर में वाल्मीकि मंदिर को जबर्दस्ती गिरा दिया गया। ये सब शर्मनाक व अति-निंदनीय है। केंद्र व राज्य सरकारें इन सब मामलों को पूरी गंभीरता से लेते हुए इस संबंध में त्वरित, सख्त कार्रवाई करें।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment