पीकेएल-7 : जयपुर में पटना पाइरेट्स से भिड़ेगी हरियाणा स्टीलर्स

जयपुर, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में जयपुर लेग के अपने पहले मैच में पटना पाइटरेट्स की टीम का सामना करेगी।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में जयपुर लेग के अपने पहले मैच में सोमवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में तीन बार की चैम्पियन पटना पाइटरेट्स के खिलाफ मैट पर उतरेगी।

हरियाणा को अपने पिछले मैच में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ कड़े मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। टीम के रेडर प्रशांत कुमार राय का मानना है कि लगातार जीत के बाद एक हार से टीम के ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगी।

प्रशांत ने कहा, लगातार जीत के बाद एक हार से टीम पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। पटना पाइरेटस के खिलाफ होने वाले अगले मैच में हम डिफेंस में सुधार करना चाहेंगे। बंगाल के खिलाफ दूसरे हाफ में हमने अच्छी वापसी की थी, लेकिन हमने कुछ गलतियां भी की थी, जिसे हम अगले मैच में सुधारेंगे।

लीग के इतिहास में पटना पाइरेटस के खिलाफ हरियाणा स्टीलर्स का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। लीग के अब तक के पिछले दो मुकाबलों में हरियाणा ने पटना को पटका है। हरियाणा स्टीलर्स ने इस सीजन की शुरूआत में पटना को 35-26 से और पिछले सीजन में 43-32 से हरा दिया था। टीम चाहेगी कि अब वे इस रिकॉर्ड को आगे भी कायम रखे।

हरियाणा स्टीलर्स को पटना पाइरेटस के रेडर प्रदीप नरवाल और ईरान के मोहम्मद ईस्माइल मगसौदलु से बचकर रहना होगा। प्रशांत ने हालांकि कहा कि टीम कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रहती है और जीत दर्ज करने के लिए सामूहिक प्रयास करती है।

उन्होंने कहा, इस सीजन की शुरूआत में हमने पटना के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी, लेकिन अगला मैच एक नया मैच होगा। इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने की कोशिश करेंगे और जीत दर्ज करेंगे। पटना के पास कुछ अच्छे रेडर हैं, लेकिन एक टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहती है। जीत के लिए टीम को अपना सामूहिक योगदान देना होता है। पटना पाइरेटस के प्रत्येक खिलाड़ी के लिए हमारे पास रणनीति होगी।

प्रशांत ने कहा कि हरियाणा स्टीलर्स की नजरें शीर्ष दो स्थान पर रखकर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का करना है। उन्होंने कहा, इस समय हमारा लक्ष्य शीर्ष दो स्थान पर रहना है। शीर्ष दो स्थान पर रहने के बाद हम सीधे सेमीफाइनल में प्रवेश कर सकते हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment