सैमसंग गैलेक्सी एम30एस : शक्तिशाली बैटरी जो चले सबसे ज्यादा

नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए मिड रेंज डिवाइसों में एक बेहतरीन बैटरी बैकअप वाला फोन लांच हुआ है, जिसकी बैटरी जल्दी खत्म ही नहीं होती है।

दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग ने भारतीय बाजार में गैलेक्सी एम30एस स्मार्टफोन लांच किया है, जिसमें 6,000 एमएएच की विशाल बैटरी लगी है और यह एक बार चार्ज करने पर बड़ी आसानी से दो दिनों तक चल जाती है।

मध्यम कीमत खंड में एम30एस इकलौती स्मार्टफोन है, जिसमें इतनी बड़ी बैटरी दी गई है।

जैसा कि नाम से ही जाहिर है, यह एम30 का अपग्रेडेड मॉडल है, जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एक नया एक्सीनोस प्रोसेसर दिया गया है।

एम30एस दो वेरिएंट में आता है, एक 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज और दूसरा 6जीबी रैम और 128 स्टोरेज, जिनकी कीमत क्रमश: 13,999 रुपये और 16,999 रुपये है।

इतनी बड़ी बैटरी के साथ अगर फोन का सामान्य इस्तेमाल किया जाए तो यह बड़ी आसानी से चार दिनों तक चलती है। और अगर इस पर खूब वीडियो देखी जाए या फिल्में देखी जाए, तो भी यह बड़ी आसानी से पूरे दिन चल जाती है।

यह फोन फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करता है और इसमें 15 वॉट का चार्जर दिया गया है।

गैलेक्सी एम30एस तीन नए रंगों - ओपल ब्लैक, सैफायर ब्लू और पर्ल व्हाइट में उपलब्ध है।

इसमें 6.4 इंच का एफएचडी प्लस (2340 गुणा 1080) सुपर एमोलेड इंफिनिटी-यू डिस्प्ले है, जिसका व्यूइंग एंगल बेहतरीन है। इसमें एक्सीनोस 9611 एसओसी के साथ माली जी72 एमपी 3 जीपीयू दिया गया है।

यह डिवाइस एंड्रायड 9.0 पाईपर आधारित है।

इसका मुख्य सेंसर 48 मेगापिक्सल का है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है और इसका सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

यह डिवाइस देखने में भी बेहतरीन है और इसी कीमत खंड में श्याओमी और रियलमी को जोरदार टक्कर देगा।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment