दिल्ली से राजस्थान घूमने आईं 2 लड़कियों का अपहरण

जयपुर, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली से राजस्थान घूमने आई पांच लड़कियों में से दो को सोमवार रात यहां एक बस स्टॉप से अगवा कर लिया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि राजस्थान के दर्शनीय स्थलों को देखने आईं इन लड़कियों को एक गाड़ी में सवार कुछ युवकों ने अगवा कर लिया।

सीकर उद्योग नगर के एसएचओ वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पांचों लड़कियां दिल्ली के उत्तम नगर से सीकर की यात्रा पर आई हुई थीं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, रात के खाने के बाद वे दिल्ली के लिए बस की प्रतीक्षा कर रही थीं। इस दौरान एक इनोवा कार में सवार कुछ युवाओं ने उन्हें लिफ्ट देने की पेशकश की और कहा कि वह उन्हें बाईपास स्थित पास के एक बस स्टॉप पर छोड़ देंगे। इसके बाद लड़कियों ने लिफ्ट ले ली। मगर कुछ दूर जाते ही युवकों ने उनमें से तीन को कार से बाहर धकेल दिया, जबकि दो का अपहरण कर लिया।

चलती गाड़ी से बाहर धकेली गई तीन लड़कियों में से एक ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी उनके मोबाइल और पर्स लूटने की कोशिश कर रहे थे। उसने कहा कि जिन दो लड़कियों का अपहरण किया गया, वे मूल रूप से बंगाल की हैं और हिंदी नहीं जानती हैं।

पुलिस ने सड़क पर नाकाबंदी की और कई जगहों पर छापे मारे, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

तीनों लड़कियों ने हालांकि अलग-अलग तरह के बयान दिए हैं और अभी तक मामला दर्ज नहीं कराया है। शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment