भारत के खिलाफ दोस्ताना मैच पर बात करना अभी जल्दबाजी होगी : क्रोएशिया फुटबाल संघ

कोलकाता, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। क्रोएशियाई फुटबाल महासंघ (सीएफएफ) ने बुधवार को कहा कि भारतीय टीम के खिलाफ दोस्ताना मैच के बारे में बात करना फिलहाल, जल्दबाजी होगा। सीएफएफ ने हालांकि पुष्टि की है कि वे पिछले सप्ताह अपने मुख्यालय में भारतीय प्रतिनिधिमंडल से मिले।

सीएफएफ के मीडिया अधिकारी टोमिस्लाव पकाक ने आईएएनएस से कहा, मैं पुष्टि कर सकता हूं कि हमारे शीर्ष प्रबंधन ने रविवार को भारत के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की।

टोमिस्लाव ने कहा, हम बैठक का विवरण नहीं दे सकते हैं और हम संभावित दोस्ताना मैचों के बारे में भी किसी प्रकार की चर्चा नहीं कर सकते हैं। क्रोएशियाई फुटबाल महासंघ सभी दोस्ताना मैचों की घोषणा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर करती है और इससे पहले हम दोस्ताना मैचों के बारे में हुई किसी भी प्रकार की संभावित बातचीत पर टिप्पणी नहीं करते हैं।

रविवार को सीएफएफ के अध्यक्ष डेवोर सुकेर और सीईओ मरियान कुस्टिक ने अखिल भारतीय महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास और राष्ट्रीय टीम के निदेशक अभिषेक यादव से बातचीत की।

भारत के क्रोएशियाई मूल के मुख्य कोच इगोर स्टिमाक भी सीएफएफ के परिसर में मौजूद थे।

एआईएफएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, क्रोएशिया के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलने के बारे में बात करना जल्दबाजी होगा, लेकिन बैठक से हमें बहुत लाभ हुआ और हम उनसे तकनीकी सहायता प्राप्त करना चाहेंगे।

क्रोएशिया की टीम ने पिछले साल हुए फीफा विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment