यामाहा ने भारत में लॉन्च किए पीएसएस सीरीज के 3 कॉम्पैक्ट कीबोर्ड

चेन्नई, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। यामाहा ने भारत में गुरुवार को अपनी पीएसएस सीरीज के साथ कीबोर्ड की सम्पूर्ण नई रेंज पेश की। पीएसएस सीरीज के तहत तीन मॉडल लॉन्च किए गए हैं। इनकी कीमत 4190 से लेकर 7190 रुपये तक है।

कम्पनी ने पीएसएस सीरीज के तहत पीएसएस-ई30, पीएसएस एफ30 और पीएसएस ए50 मॉडल लॉन्च किए हैं। कम्पनी के प्रवक्ता के मुताबिक एपीएसएस सीरीज न केवल कॉम्पैक्ट है बल्कि बच्चों, किशोरों और अर्ध-पेशेवरों के लिए सही मायनों में गुणवत्तापूर्ण संगीत उपकरण पेश करती है।

भारत में संगीत शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य के साथ पीएसएस सीरीज के कीबोर्ड लॉन्च किए गए हैं, ताकि बच्चों में हानिकारक स्मार्टफोन्स के बजाए संगीत उपकरणों को पहली मनोरंजन गतिविधि के रूप में प्रोत्साहित किया जा सके।

पीएसएस-ई30 रेमी शुरूआती मॉडल है, जिसमें बच्चों के लिए सभी जरूरी फंक्शन्स है। इसकी साउण्ड बेहद खूबसूरत है और इसके कीबोर्ड को खासतौर पर छोटे हाथों के लिए बनाया गया है। यह सोंगबुक डिजाइन के साथ बच्चों को खूबसूरत धुनों का अहसास देता है। कॉम्पैक्ट, लाईटवेट होने के कारण बच्चे इसे आसानी से अपने साथ लेकर जा सकते हैं।

पीएसएस-ए50 खासतौर पर किशोंरों और अर्ध पेशेवरों के लिए डिजाइन किया गया है। परफोमिर्ंग से लेकर रिकॉडिर्ंग तक, यह मोबाइल कीबोर्ड बहुत कुछ कर सकता है। बिग-प्रो लैवल के साउण्ड बेहद कूल इफेक्ट देते हैं। इसमें वो सब कुछ है जो एक म्युजिशियन को चाहिए हो सकता है।

बिल्ट-इन आरपेगीएटर नए आईडियाज, नई मैलोडीज के साथ जादूई आवाजें उत्पन्न करता है। इसका फ्रेज रिकॉर्डर लूप, प्लेबैक और रिकॉर्ड करने में मदद करता है। इसे अपने रिकॉडिर्ंग सेट-अप या मोबाइल डिवाइस के साथ कनेक्ट कीजिए और देखिए कैसे ढरर-अ50 चुटकियों में आपके संगीत का भरोसेमंद साथी बन जाता है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment