मेरा शरीर थक गया है : एंडी मरे

झुहाई (चीन), 27 सितम्बर (आईएएनएस)। झुहाई चैम्पियनशिप के प्री-क्वार्टर फाइनल में हार झेलकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने कहा कि उनका शरीर थक गया है।

एलेक्स डी मिनाउर ने मरे को तीन सेट तक चले अंतिम-16 के एक कड़े मैच में 4-6, 6-2, 6-4 से पराजित किया और उन्हें प्रतियोगिता से बाहर कर दिया।

वर्ल्ड रैंकिंग में फिलहाल, 413वें पायदान पर मौजद मरे पांव की सर्जरी के बाद वापसी कर रहे हैं। उन्होंने बेहतरीन शुरुआत करते हुए पहला सेट अपने नाम किया, लेकिन अंतिम दो सेटों में उन्हें करारी हार झेलनी पड़ी।

बीबीसी ने मरे के हवाले से बताया, शरीरिक रूप से मैं जूझ रहा था। मेरे खेल का स्तर थोड़ा गिरा जिसका लाभ मेरे प्रतिद्वंद्वी को मिला। मेरा शरीर बहुत थक गया है।

मरे ने कहा, मैं लंबे समय तक मुकाबला नहीं कर पाया। मैंने एक या दो अच्छे अंक हासिल किए, लेकिन फिर मैंने जल्दी मैच खत्म करने का प्रयास किया और जब आप थक जाते हैं तो आपके शॉट भी खराब हो जाते हैं।

प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में डि मिनाउर का सामना क्रोएशिया के ब्रोना बोरिक से होगा। बोरिक ने अपने अंतिम-16 के मैच में चीन के वू डी को 6-3, 6-3 से मात दी थी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment