आरएसएस के लोग शादी नहीं करते, हनीट्रैप में फंसते हैं : कांग्रेस

भोपाल, 27 सितंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के हनीट्रैप कांड को लेकर कांग्रेस के पूर्व मुख्य प्रवक्ता और भोपाल लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मीडिया समन्वयक रहे मानक अग्रवाल ने शुक्रवार को का कहा कि हनीट्रैप जैसे मामले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोगों के शादी न करने के कारण होते हैं। लिहाजा, मोहन भागवत को संघ के लोगों को शादी करने की अनुमति देनी चाहिए।

कांग्रेस नेता मानक ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, एसआईटी इस मामले में जांच कर रही है। यह सब शिवराज के कार्यकाल में शुरू हुआ था। इस मामले में कई बीजेपी नेता शामिल हैं। अब यह पांच से छह राज्यों तक फैल चुका है। हनीट्रैप मामले की सबसे बड़ी वजहों में से एक यह है कि आरएसएस के लोग शादी नहीं करते। उन्हें शादी करनी चाहिए। मोहन भागवत को चाहिए कि वे अपने लोगों को शादी की अनुमति दें।

राज्य में हनीट्रैप कांड ने सियासी हलचल मचा दी है। इसमें नेताओं, अफसरों के अलावा कई पत्रकारों के नाम भी सामने आ रहे हैं और इसके बाद सत्ताधारी और विपक्षी दल एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। पांच महिलाओं और एक पुरुष की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस मामले की जांच अब एसआईटी (विशेष जांच दल) के पास है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment