सभी निर्वाचितों को जल्द जाना होगा : बिलावल भुट्टो

इस्लामाबाद, 28 सितंबर (आईएएनएस)। नेशनल असेंबली के उपसभापति कासिल खान सूरी का निर्वाचन रद्द करने के चुनाव आयोग के निर्णय पर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने शुक्रवार को कहा कि निचले सदन में शब्द चयनित पर प्रतिबंध लगाने वाले व्यक्ति को पद से हटाया जाना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया, 64,000 वोटों को सत्यापित नहीं किया जा सका। सच पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते। सभी निर्वाचित लोगों को जल्द जाना होगा।

पीपीपी नेता ने पार्टी ने नौडेरो हाउस में प्रांतीय अध्यक्ष निसार अहमद खुहरो की उपस्थिति में विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और उनकी शिकायतें तथा संगठन को मजबूत करने के लिए उनके प्रस्ताव सुने।

डॉन न्यूज के अनुसार, वे यह बैठकें उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार जामिल सूमरो के पक्ष में चुनाव प्रचार के तहत कर रहे हैं। सूमरो का सामना ग्रांड डेमोक्रेटिक अलायंस (जीडीए) के उम्मीदवार मोअज्जम अली अब्बासी से होगा।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार की निंदा करते हुए बिलावल ने कहा कि वह एक गरीब-विरोधी पार्टी है जो 18वें संशोधन को दूर करने पर तुली हुई है।

उन्होंने कहा कि पीटीआई और जीडीए गरीबों को हटाने पर तुली हैं, जबकि पीपीपी गरीबी को हटाने का प्रयास कर रही है और उसका अपराध सिर्फ यह है कि वह गरीबों को मजबूत करना चाहती है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment