ओबी-वान केनॉबी सीरीज का निर्माण करेंगी डेबोरा चाउ

लॉस एंजेलिस, 28 सितम्बर (आईएएनएस)। द मंडलोरियन की निर्देशक डेबोरा चाउ आगामी ओबी-वान केनॉबी सीरीज का निर्माण करेंगी। यह स्टार वॉर यूनीवर्स में अभिनेता इवान मैकग्रेगर की वापसी को भी चिह्न्ति करती है।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी स्टार वॉर्स टीवी सीरीज द मंडलोरियन के एपिसोड्स का निर्देशन करने वाली चाउ इस सीरीज को भी निर्देशित करेंगी जिसमें ओबी-वान केनॉबी का लोकप्रिय किरदार भी होगा।

लुकासफिल्म्स की अध्यक्ष कैथलीन कैनेडी ने कहा, हम वास्तव में एक ऐसे निर्देशक का चयन करना चाहते थे जो ओबी वॉन के विभिन्न चारित्रिक पहलुओं (शांत निश्चय और समृद्ध रहस्य दोनों) का पता एक ऐसे तरीके से लगाने में सक्षम हो जो स्टार वॉर्स सागा में मूल रूप से निहित है।

उन्होंने आगे कहा, द मंडलोरियन में हमारे किरदारों का विकास करने में उनके अभूतपूर्व कार्य के आधार पर, मैं इस बारे में बिल्कुल निश्चित हूं कि डेबोरा इस कहानी को बताने के मामले में सटीक निर्देशक हैं।

होसैन अमिनी द्वारा इस सीरीज को लिखा गया है।

डिज्नी+ के लिए लुकासफिल्म्स इस सीरीज को बना रहे हैं। यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 12 नवंबर को रिलीज होगी। इस साल अगस्त में डी23 एक्सपो इवेंट में इस सीरीज के खबर की घोषणा की गई थी जिसमें मैकग्रेगर भी शामिल हुए थे।

मैकग्रेगर स्टार वॉर्स की पूर्व तीन कड़ियों में भी काम कर चुके हैं जिनमें द फैंटम मेनेस, अटैक ऑफ द क्लोन्स और रिवेंज ऑफ द सिथ शामिल हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment