प्रस्ताव मिलने के बाद भी भारतीय फिल्मों में काम नहीं किया : सजल अली

कराची, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत में बॉलीवुड फिल्म मॉम से अपनी पहचान बनाने वाली पाकिस्तानी अदाकारा सजल अली ने भी कश्मीर का राग छेड़ते हुए कहा है कि उन्होंने प्रस्ताव मिलने के बाद भी भारतीय फिल्मों में काम करने से मना कर दिया।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, सजल अली ने कहा कि भारतीय फिल्म मॉम में काम करने से उन्हें बहुत शोहरत मिली। लेकिन, अभी भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों के बेहतर हो जाने तक उनका भारतीय फिल्मों में काम करने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर मिलने के बाद भी उन्होंने भारतीय फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सजल अली ने कहा कि जब तक कश्मीरियों पर भारतीय सरकार का जुल्म बंद नहीं हो जाता, तब तक पाकिस्तानी कलाकार भारतीय फिल्मों में काम नहीं करेंगे।

सजल ने यह भी कहा कि पाकिस्तान की संकटग्रस्त फिल्म इंडस्ट्री को उबारने में पाकिस्तानी टीवी कलाकारों का बड़ा योगदान है और इसमें फिल्मकारों की भी भूमिका प्रशंसनीय रही है। इन फिल्मकारों की फिल्मों में काम करने से उन्हें अहासास हुआ कि यह भी अच्छा काम करते हैं और पेशेवर रुख रखते हैं।

सजल अली के हवाले से दी गई इस रिपोर्ट में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि भारत की किस फिल्म में उन्हें कब काम करने का ऑफर दिया गया क्योंकि अभी लंबे समय से पाकिस्तानी कलाकारों के भारतीय फिल्मों में काम करने पर तो भारत में रोक लगी हुई है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment