सरफराज को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान पद से हटाया जाएगा : रिपोर्ट

लाहौर, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी मीडिया में एक बार फिर इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि सरफराज अहमद को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान पद से हटाया जाने वाला है। एक्सप्रेस न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि सरफराज को कप्तानी से हटाने का फैसला किया जा चुका है।

एक्सप्रेस न्यूज की मंगलवार की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। इसमें यह नहीं बताया गया है कि सरफराज को किसी एक प्रारूप में कप्तानी से हटाया जाएगा या खेल के सभी प्रारूप से। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन अहसान मनी ने सरफराज को कप्तानी से हटाने का फैसला कर लिया है और माना जा रहा है कि उनकी जगह बाबर आजम को राष्ट्रीय टीम का कप्तान नियुक्त किया जाएगा।

रिपोर्ट में बोर्ड के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सरफराज का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं है, इसलिए उन्हें कप्तानी से हटाने का फैसला कर लिया गया है। उनकी जगह बाबर आजम टीम के कप्तान बनाए जा सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि टीम के नए कप्तान के नाम का ऐलान पाकिस्तान-श्रीलंका सीरीज के बाद किया जाएगा।

इससे पहले बीते जुलाई महीने में भी पाकिस्तानी मीडिया में इस आशय की रिपोर्ट आई थीं कि सरफराज को टेस्ट टीम की कप्तानी से हटाने का फैसला कर लिया गया है। लेकिन, पीसीबी की तरफ से इस आशय की कोई घोषणा नहीं की गई।

--आईएएनएस

Leave a Comment