पीकेएल-7 : लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में जाने को तैयार यूपी योद्धा

ग्रेटर नोएडा, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। यूपी योद्धा की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में लगातार तीसरी बार प्लेऑफ खेलने के लिए तैयार है। टीम को शनिवार से यहां शहीद विजय सिंह पाठक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में सातवें सीजन के अपने घरेलू चरण के मुकाबले खेलने हैं।

यूपी योद्धा इस समय 18 मैचों में 10 जीत, छह हार और दो ड्रॉ के साथ 58 अंक लेकर अंकतालिका में छठे स्थान पर हैं। टीम को घरेलू चरण में शनिवार को अपना पहला मुकाबला शानदार फॉर्म में चल रही दबंग दिल्ली के खिलाफ खेलना है।

यूपी अगर इस मैच को जीतती है तो वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली छठी टीम बन जाएगी। यूपी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब केवल एक जीत की दरकार है। पूर्व क्रिकेटर और संसद तथा योद्धा के ब्रांड एम्बेसेडर गौतम गंभीर शनिवार को राष्ट्रगान गाकर यूपी योद्धा के घरेलू चरण के मैचों का उद्घाटन करेंगे।

यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम होम लेग को अन्य लेग की तरह खेलेंगे। यहां हमें हालांकि ज्यादा मैच खेलने हैं और मुझे विश्वास है कि हमारे प्रशंसकों का सपोर्ट हमारे लिए मददगार साबित होगा। हमारा पहला लक्ष्य एक जीत हासिल कर के प्लेऑफ में पहुंचना है और फिर उसके बाद ही हम आगे की रणनीति बनाएंगे। दबंग दिल्ली एक मजबूत टीम है और हम अपने घरेलू दर्शकों के सामने उनका सामना करने के लिए तैयार हैं।

टीम के कप्तान नितेश कुमार ने कहा, हम एक युनिट के रूप में खेलना चाहते हैं और सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम हर मैच जीतें। हमें सही संयोजन मिल गया है और अब हम अपना स्वाभाविक एवं निडर खेल खेलना चाहते हैं। हमारा पहला लक्ष्य लगातार तीसरी बार प्लेऑफ खेलना है और इसके लिए हम किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment