नाबालिग लड़की की शादी करने के आरोप में 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अज़हर मलिक, काशीपुर। काशीपुर में कुछ दिन पूर्व नाबालिग लड़की की शादी करने के आरोप में 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमे पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें न्यायालय भेज जा रहा है। पुलिस दूल्हे के पिता की तलाश कर रही है।

बता दे कि यूपी के जिला संभल निवासी गौरव चौधरी का विवाह बीती 17 जून को कुण्डेश्वरी क्षेत्र निवासी एक गाँव की लड़की से हुआ था। रक्षाबंधन पर लड़की अपने पति के साथ मायके आई थी। जहा नव विवाहित 17 अगस्त की सुबह करीब तीन बजे गाँव में ही रहने वाला बिट्टू के साथ भाग गई थी। जिसको लेकर नवविवाहित के पति ने पुलिस को सौंपी देकर कार्यवाही की मांग की।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्यवाही करते हुए आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर जेलभेज दिया। वही नवविवाहित के नाबालिग होने की सूचना पर पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच करते हुए अन्य 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जिसमे पुलिस ने लड़की के पिता मैदान लाल, माता सुनीता, बहन पूजा ओर दूल्हा गौरव, माता मुनेश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूल्हे के पिता मित्रपाल अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय भेज दिया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है। सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि जल्द की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related News

Leave a Comment