ये चेहरे इस साल बॉलीवुड में मचा सकते है धूम, आपको किसका है इन्तजार !

यहाँ बॉलीवुड में सभी नए चेहरे हैं जिन्हें आपको देखना चाहिए!
इसाबेल कैफ

कैटरीना के बाद, कैफ की छोटी बहन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसाबेल कैफ सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ क्वाथा नाम की एक फिल्म में काम करेंगी, जिन्होंने पिछले साल लव यत्री में अपनी शुरुआत की थी। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, क्वाथा, एक एक्शन-ड्रामा फिल्म दिखाती है कि कैसे कुछ घटनाएं कुछ चीजों पर एक आदमी की राय और दृष्टिकोण को बदलती हैं।

अपनी बहन के डेब्यू के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने पहले एक साक्षात्कार में खुलासा किया, "मैं सामान्य भूमिका निभा रही हूं कि कोई भी बहन (हंसते हुए) खेलेगी। इसाबेल वास्तव में खुश है, उत्साहित है और बहुत मेहनत कर रही है। मैं इसके लिए उद्योग में रही हूं। कई साल, इसलिए बहुत सारे स्थान हैं जहां मैं अपने सुझावों को मदद और प्रदान कर सकता हूं। लेकिन अच्छी बात यह है कि वह स्वतंत्र और एक मजबूत दिमाग वाला व्यक्ति है। इसाबेल चीजों को लेती है, साथ ही वह जिस रास्ते पर चलना चाहती है। , उसके दिमाग में स्पष्ट है। जाहिर है, कुछ निश्चित संघर्ष होंगे जो उसे अपने दम पर सामना करना होगा, लेकिन यह बहुत अच्छा है कि वह औपचारिक प्रशिक्षण की एक बड़ी राशि के साथ आता है, क्योंकि उसने ली स्ट्रैसबर्ग में चार साल बिताए हैं। " इसके बारे में बहुत खुश हूं क्योंकि वह तैयार हो रही है। "

अहान शेट्टी

साजिद नाडियाडवाला फिल्म उद्योग में एक और शेट्टी को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। सुनील शेट्टी को लॉन्च करने के बाद, निर्देशक अपने बेटे अहान शेट्टी को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता जल्द ही स्टार किड्स के बैंड में शामिल होंगे और तेलुगु हिट आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक में अपनी शुरुआत करेंगे। उन्हें स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ देखा जाएगा। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी घोषित नहीं हुई है।

अलाइया एफ

अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ अभी अपनी पहली फिल्म जवानी जानमैन की शूटिंग में लिपटी हुई हैं। फिल्म में तब्बू और सैफ अली खान भी हैं। कुछ हफ़्ते पहले, अलाया ने अपनी फिल्म के रैप की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया, "कृतज्ञता और उत्साह सभी मुझे महसूस हो रहा है। यह मेरे लिए 'जवानी जानमैन' पर एक रैप है। धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद! मैं! कुछ और मांगा। ”

1997 में पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला के घर जन्मीं आलिया पहले ही इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

सलमान खान एक अभिनेता हैं, जिन्हें बॉलीवुड में नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। कैटरीना कैफ और ज़रीन खान के बाद, सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में अपने दोस्त / अभिनेता महेश माजरेकर की बेटी सायई मांजरेकर का परिचय कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सैय्य संभवतः सलमान के प्यार में रुचि निभा रहे होंगे और रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री ने पहले ही शूटिंग कर ली है। फिल्म में उसके हिस्से का प्रमुख हिस्सा।

संजना सांघी

अभिनेत्री संजना सांघी वास्तव में बॉलीवुड में एक नई अभिनेत्री नहीं हैं। उन्होंने रणबीर कपूर की रॉकस्टार में सहायक भूमिका निभाई और फुकरे रिटर्न्स में एक छोटी भूमिका में भी देखा गया। हालांकि, अभिनेत्री को पहली बार लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक और द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की किताब के लीड के रूप में देखा जाएगा। दिल बेचेरा शीर्षक वाली इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में होंगे।

साहिर बाम्बा और करण देओल

वेलेंटाइन डे के मौके पर, अभिनेता सनी देओल ने बेटे करण देओल की पहली फिल्म पल पल दिल के पास का पहला लुक पोस्टर साझा किया। करण देओल के अलावा, फिल्म साहिर बंबा भी पेश करेगी। हालांकि वह एक स्टार किड नहीं है, लेकिन साहिर टाइम्स फ्रेश फेस के विजेताओं में से एक है और शिमला से आया है। हम इस साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म साहिर और करण दोनों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म के टीज़र को डेब्यू करने वाले साहब बंबा के साथ शेयर किया।

Related News

Leave a Comment