घर में घुसकर मारपीट, महिलाओं से भी छेड़खानी

पटना में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक घर में घुसकर मारपीट कर रहे हैं। महिलाओं के साथ छेड़खानी और बदतमीजी कर रहे हैं। वायरल वीडियो पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलमगंज थाना इलाके में कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर परिवारवालों की बेरहमी से पिटाई की। महिलाओं तक को नहीं छोड़ा। उनके साथ छेड़खानी भी की गई। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाने में इसकी जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।

इसके बाद पीड़ित पटना के एसएसपी गरिमा मलिक से मिले। गरिमा मलिक ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, इस घटना के बाद पूरे परिवार में दहशत का माहौल है।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार आलमगंज थाना प्रभारी सीपी गुप्ता ने कहा, “मामला घर के विवाद को लेकर है। मस्जिद की जमीन पर एक घर बना हुआ है। उसी घर को किराए पर एक परिवार को रहने के लिए दिया गया था। जो लोग घर में रह रहे हैं, वे उस घर को बेचना चाहते थे। इसी वजह से दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है। मारपीट के बाद दोनों ओर से शिकायत दर्ज करवायी गई है। पुलिस उचित कार्रवाई कर रही है।”

Related News

Leave a Comment