नाबालिग को शराब पिलाकर किया गैंगरेप, 70 हजार रुपए में बेचकर कराई शादी

नई दिल्ली। हरियाणा में घरौंडा के एक गांव की नाबालिग लड़की को गांव के ही रहने वाले दो व्यक्तियों द्वारा बलात्कार करने व अन्य दो लोगों द्वारा लड़की को बेचने का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपियों को पुलिस ने पोक्सो एक्ट व विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दो महिलाओं की संलिप्तता भी बताई जा रही है।

लड़की के परिजनों द्वारा थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक लड़की व उसकी मां दिहाड़ी करते हैं। लड़की गांव के खेतों में दिहाड़ी पर गई हुई थी। तभी वहां से सौरभ ठेकेदार व गुड्डू उसे बहला-फुसलाकर ले गया। आरोपियों ने उसे पहले जबरदस्ती शराब पिलाई और उसके बाद रेप किया। दोनों आरोपियों ने पहले गैंगरेप किया और फिर वीडियो बना ली। इसके बाद उसे घरौंडा के हर्बल पार्क में छोड़ गए।

इसके बाद लड़की को बेचने का सिलसिला शुरू हुआ। घरौंडा नगर पालिका के एक पूर्व चेयरमैन ने उसे अलीपुर खालसा निवासी जयप्रकाश पुत्र रामकुमार से लड़की को मिलवाया। जयप्रकाश ने मुकीमपुर सोनीपत निवासी ईश्वर पुत्र लेखराज को इसकी जानकारी दी। जिसने इस लड़की के बारे में मुकीमपुर के ही सुरेश पुत्र प्रेम सिंह को बताया।

सुरेश ने किलोई निवासी रिश्ते में अपने साले दीपक पुत्र धर्मबीर से इस लड़की की शादी की बात चलाई। शादी की एवज में घरौंडा निवासी नपा पूर्व चेयरमैन रामनिवास उर्फ बाला व अलीपुर खालसा के जयप्रकाश ने 70 हजार रुपये की मांग की जिसमें से 40 हजार रुपये आरोपियों के खाते में भी आ गए। 

Related News

Leave a Comment