आदित्य ठाकरे के राजनीति में आते ही कन्हैया कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले हर जगह...

Google Image

ठाकरे परिवार का एक और सदस्य राजनीति में औपचारिक एंट्री ले चुका है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे राजनीति में उतर गए हैं और महाराष्ट्र चुनाव 2019 से अपनी ताल ठोकने जा रहे हैं। उन्होंने अपना नामांकन भी दाखिल किया और अपनी संपत्ति का खुलासा भी किया। वहीं दूसरी ओर आदित्य के राजनीति में आते ही कन्हैया कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ दी और उनपर तंज कसा।

Google Imageआदित्य ठाकरे ने किया रोड शो

आदित्य ठाकरे अपना पहला चुनाव मुंबई की वर्ली सीट से लड़ने जा रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को मुंबई में रोड शो भी किया और पर्चा दाखिले से पहले अपना शक्ति प्रदर्शन किया। शिवसेना की ओर से पहला मौका होगा जब ठाकरे परिवार का कोई सदस्य वर्ली विधानसभा चुनाव क्षेत्र से मैदान में उतरेगा। आदित्य ने अपनी संपत्ति की घोषणा भी की जो करोड़ों रुपए है।

Google Imageजानें आदित्य पर क्या बोले कन्हैया कुमार

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता कन्हैया कुमार ने पहली बार शिवसेना नेता आदित्य़ ठाके पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने आदित्य के राजनीति में आते ही बयान दिया कि सियासत हो या बिजनेस का क्षेत्र, हर जगह वंशवाद हावी है। कन्हैया बोले कि भाजपा भले ही वंशवार के लिए गांधी और पवार की आलोचना करती हो लेकिन उसकी 125 प्रत्याशियों की सूची में हर छठा प्रत्याशी नेता का बेटा या बेटी है। वो बोले क्या ये वंशवाद में नहीं आता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है कन्हैया कुमार का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- news18.com)

Related News

Leave a Comment