अदिति सिंह से पूछा क्या भाजपा में जा रही हैं, मिला ये बड़ा जवाब

Google Image

उत्तर प्रदेश कांग्रेस में इस समय राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इसकी वजह प्रियंका गांधी की खास नेता मानी जाने वाली रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह हैं। उन्होंने कांग्रेस से बगावती तेवर अपना लिए हैं जिसके बाद कांग्रेसी उनके इस्तीफे की मांग करने लगे हैं। वहीं दूसरी ओर पत्रकारों ने अदिति सिंह से पूछा कि क्या आप भारतीय जनता पार्टी में जा रही हैं। इस सवाल पर उन्होंने बड़ा जवाब दिया।

Google Imageअमेरिका में पढ़ीं हैं अदिति सिंह

अदिति सिंह के पिता का नाम अखिलेश सिंह है जिनका हाल ही में निधन हो गया था। उन्होंने साल 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने रायबरेली सदर सीट से 90 हजार वोटों से जीत दर्ज कर ली थी। अदिति की पढ़ाई अमेरिका की ड्यूक यूनिवर्सिटी से हुई है। उन्होंने हाल ही में भाजपा से करीबी दिखाई है जिसके बाद से ही उनके बीजेपी में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Google Image

जानें भाजपा में जाने के सवाल पर क्या बोलीं अदिति

अदिति सिंह से पत्रकारों ने भारतीय जनता पार्टी में जाने को लेकर ही सवाल पूछ लिया। उनसे पत्रकारों ने पूछा कि क्या आप भाजपा में जाने का मन बना रही हैं। इस सवाल पर अदिति सिंह ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है, पर अभी ऐसा कुछ भी नहीं है। आपको बता दें कि अदिति सिंह को बगावती तेवर दिखाने पर कांग्रेस ने नोटिस भी जारी कर दिया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है अदिति सिंह भाजपा में जा सकती हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)

Related News

Leave a Comment