बस-ट्रेलर में भिड़ंत, दो चालक सहित 7 घायल

कोरबा। नेशनल हाईवे 111 में रविवार को सुबह बस और ट्रेलर की भिड़ंत में दोनों के चालक सहित 7 लोग घायल हो गए। एक चालक का नाम राकेश कुमार बताया गया है। अन्य के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने 108 एम्बुलेंस के जरिए पीडि़तों को अस्पताल भिजवाया। संबंधितों का उपचार जारी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कोरबा की ओर से रॉयल बस क्रमांक सीजी.04केएम 7652 को लेकर उसका चालक अंबिकापुर की ओर तड़के 4.30 बजे के लगभग जा रहा था। जबकि चोटिया की ओर से ट्रेलर क्रमांक सीजी.12एस.5629 को लेकर उसका चालक कटघोरा की ओर आ रहा था। दोनों वाहन बांगो एवं कटघोरा थाना क्षेत्र के मध्य तानाखार से एक किमी आगे लालघाट पहुंचे थे कि दोनों वाहनों के चालकों की लापरवाही से उनमें जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों के टकराने से काफ ी जोर की आवाज हुईए इसके अलावा इन दोनों वाहनों के चालक ड्राइविंग सीट पर केबिन में स्टेयरिंग से बुरी तरह फं स गए। वहीं बस में बैठे 5 यात्री भी घायल हो गए। दुर्घटना घटित होते ही यात्रियों में भी चीख-पुकार मच गई।
बताया जाता है कि इस दुर्घटना की जानकारी बस में बैठे यात्रियों ने कटघोरा एवं बांगो पुलिस को तत्काल दी। जिसके बाद बांगो थाने से टीआई एस एस पटेल अपने हमराह प्रधान आरक्षक राजेश यादव व अन्य के साथ घटना स्थल पहुंचे। वहीं दुर्घटना की खबर सुनते ही कटघोरा टीआई रघुनंदन शर्मा के निर्देश पर एसआई के के दुबे हमराह स्टाफ के साथ वहां पहुंच गए। बांगो एवं कटघोरा पुलिस की संयुक्त टीम ने राहत कार्य शुरू करते हुए तत्काल दोनों वाहनों के केबिन में फं से चालकों को निकलवाया। इसके अलावा दुर्घटना में घायल 5 यात्रियों को तत्काल कोरबा जिला अस्पताल उपचार के लिए भिजवा दिया।

Related News

Leave a Comment