महाकाल के भक्तों ने मोदी सरकार के इस कदम का किया गुणगान

अमेठी, राम मिश्रा। अमेठी जिले के मुसाफिरखाना विकासखण्ड के पूरब बेसारा गाँव में बुधवार को बिशाल भंडारे का आयोजन किया गया इस अवसर पर बड़ी संख्या में बाबा बैजनाथ धाम से दर्शन करके लौटे कांवरियों सहित ग्रामीणों ने बाबा भोलेनाथ के प्रसाद ग्रहण किए देर शाम तक भंडारा चलता रहा लोग आते गए और बाबा का प्रसाद ग्रहण करते गए मौके पर भजन-कीर्तन का भी आयोजन किया गया बाेल बम के जयकारों से आसपास का क्षेत्र भक्तिमय हो गया।

इस दौरान सबसे पहले समिति सदस्यों ने सर्वप्रथम शिव को भोग लगाया, उसके बाद संगत में भंडारा वितरित किया पत्रकार धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि भगवान शिव देवों के देव है तथा उनका नाम सिमरन से ही इंसान भवसागर से पार हो जाता है।

वही के जय श्री महाकाल समूह के अध्यक्ष महेश मिश्रा ने कहा कि विगत कई वर्षो की भांति आज यहाँ भंडारे का आयोजन किया जा रहा है जिसको लेकर हम बेहद खुश है इसके साथ हम लोग मोदी सरकार को बहुत बहुत धन्यवाद देते है जिन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 A को निष्क्रिय कर दिया है पीएम नरेंद्र मोदी जी का यह कदम बहुत ही सराहनीयऔर देश हित में है ।

कार्यक्रम के सफल आयोजन में राजेश अग्रहरि,सूरज मिश्रा, सूरज अग्रहरि,शिव मोहन गुप्ता,बाल बिंद,सुनील अग्रहरि सहित अन्य लोगों ने सक्रिय योगदान दिया।

Related News

Leave a Comment