83 में हुई दीपिका पादुकोण की एंट्री

बीते कई दिनों से खबरें थी कि रणवीर सिंह की फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकती हैं. लेकिन अब खुद रणवीर सिंह ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी.
रणवीर सिंह ने बड़े ही खास अंदाज में दीपिका का फिल्म 83 में स्वागत किया. रणवीर सिंह ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ पत्नी दीपिका पादुकोण और फिल्म के निर्देशक कबीर खान भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा कि फिल्म 83 के स्क्वाड में दीपिका पादुकोण का स्वागत है.
इस के बाद रणवीर ने एक और तस्वीर शेयर की और दीपिका पादुकोण के रोल को लेकर खुलासा किया. उन्होंने बताया कि फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं. बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, मेरी पत्नी का किरदार मेरी पत्नी से बेहतर कौन निभा सकता है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रोमी देव का किरदार निभाएंगी. इस शानदार कास्टिंग का क्रेडिट कबीर खान को जाता है.
दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की टीम में शामिल होने की बात फैंस के साथ साझा की. उन्होंने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अगले इस प्रोजेक्ट के लिए कबीर खान का शुक्रिया. ये सम्मान की बात है. दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि इस फिल्म में फाइनली हम मरेंगे नहीं.
बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब तक कुल तीन फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं और खास बात ये है कि तीनों ही फिल्मों में इनके कैरेक्टर मर जाते हैं. इसी को लेकर रणवीर ने कमेंट करते हुए कहा कि अब वो नहीं मरेंगे.

Related Articles

Leave a Comment