Latest Breaking News in Hindi - NewsonFloor
0 1821

बिजनेस नेटवर्क के लिए नाहर जेबीएन लॉन्च किया

rti-news0 1821

नई दिल्ली, 27 मई | जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गनाइजेशन (जेआईटीओ) ने दिल्ली के सभी व्यापारियों और स्टार्टअप तक जैन समुदाय की पहुंच बढ़ाने और बिजनेस नेटवर्क के लिए नाहर जेबीएन लॉन्च किया। जेआईटीओ ने रविवार को इंवेस्टर पिच डे का आयोजन किया जहां स्टार्टअप्स ने व्यापार के लिए निवेशकों के साथ निवेश की संभावनाओं का पता लगाने के लिए अपने विचार साझा किए।

जेआईटीओ बिजनेस नेटवर्क (जेबीएन) एक मार्केटिंग के साथ-साथ रेफरल प्लेटफॉर्म है जो अपने समुदाय के सदस्यों को व्यावसायिक अवसर प्रदान करता है। समुदाय के बिजनेस नेटवर्क, स्टार्ट-अप और अर्थनीति की मदद करने के उद्देश्य से, जेआईटीओ, नाहर जेबीएन और जेआईटीओ इन्क्यूबेशन एंड इनोवेशन फाउंडेशन (जेआईआईएफ) के सहयोग से प्रमुख जैन व्यवसायियों, उद्योगपतियों और पेशेवरों के लिए भारत के सबसे बड़े संगठन के 'इंवेस्टर रोड शो' और एक नेटवर्किं ग सत्र का आयोजन किया।

जेआईटीओ इनक्यूबेशन एंड इनोवेशन फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ. नरेंद्र श्यामसुखा ने कहा, हमारे युवा कल के अगुवा हैं। चूंकि हमारे पास देश के भविष्य को आकार देने के लिए एक दृष्टिकोण है, इसलिए हम युवा उद्यमियों और उनके व्यावसायिक विचारों की सहायता और समर्थन करते हैं। हमारा मानना है कि इससे देश में व्यापार परिदृश्य में सुधार हो सकता है। हमारा लक्ष्य स्टार्ट-अप पारिस्थितिक तंत्र के माध्यम से देश में आर्थिक सशक्तिकरण को सुविधाजनक बनाना है। पिच डे केवल निवेश की तलाश में स्टार्ट-अप का अवसर मात्र नहीं है; यह नए निवेशकों को वैकल्पिक निवेश पथ के रूप में स्टार्ट-अप निवेश पर विचार करने की सुविधा भी प्रदान करता है।


Read Full Story

Related Articles

Facebook Comments

NewsOnFloor - India's top most Hindi & English News site. You will always up-to-date by reading Top Headlines, Latest News of our ministers, Top Bollywood news, News regarding Share Market, Cricket News, Sports News.

Newsletter

If you subscribe newsletter, You will get latest news everyday at your footstep.

Back to Top