8वीं की छात्रा के अपहरण का असफल प्रयास

बागेश्वर। दुग-नाकुरी तहसील के पचार गांव में आठवीं कक्षा की छात्रा के अपहरण की कोशिश करने का मामला प्रकाश में आया है। दो युवकों ने जबरन छात्रा का मुंह बंद कर उसे कार में बैठाने का दुस्साहस किया। तभी छात्रा ने एक युवक के हाथ में जोर से दांत काट लिया और किसी तरह उनके चुंगल से भागकर घर पहुंची। उसने अपनी मां को आपबीती बताई। कुछ ही देर में यह खबर पूरे गांव में फैल गई।

ग्रामीणों ने रात में ही रीमा पुलिस चौकी को सूचना दी। घटना से गुस्साए ग्रामीण मंगलवार को ग्राम प्रधान नवीन पांडेय के नेतृत्व में पीडि़ता समेत रीमा चौकी में धमक गए। यहां पीडि़ता तथा उसकी मां ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। ग्रामीणों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की और पुलिस को तहरीर सौंपी है।

इधर चौकी में तैनात पुलिस कर्मी जगत सिंह बाफिला ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायती पत्र दे दिया है। पुलिस जांच में जुट गई है। उन्होंने बताया कि चौकी में तैनात एसआई विभागीय काम के मामले में हाईकोर्ट नैनीताल गए हैं। देर शाम तक पहुंच जाएंगे।

घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेश हरडिय़ा, महमंत्री कैलाश पांडेय, हेम पांडेय, मदन पांडेय, दीनदयाल पांडेय, आचार्य ललित पांडेय, आचार्य टेक चंद्र पांडेय, हेम पांडेय, बिशन राम, फकीर राम तथा तिलक राम गोस्वामी आदि मौजूद रहे।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment