रेलवे स्टेशन के बाहर से जिस्मफरोशी के मामले में 8 महिलाएं गिरफ्तार

राकेश पाण्डेय
वाराणसी। सिगरा थाना क्षेत्र के कैंट रेलवे स्टेशन के पास देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस प्रशासन की टीम ने देह व्यापार में सम्मिलित 8 महिलाओं को छापेमारी करके पकड़ा। पुलिस की मानें तो विगत कई दिनों से स्थानीय लोगों के द्वारा शिकायत मिल रही थी कि कुछ महिलाएं कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर अनैतिक कार्य कर रही है और इसी सूचना पर पुलिस की टीम ने छापेमारी की और मौके से 8 महिलाओं को हिरासत में लिया।

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर देह व्यापार में संलिप्त लोगो के विरुद्ध पुलिस प्रशासन की टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही दर्जनों की संख्या में मौजूद महिलाएं भागने लगीं, जिन्हें पुलिस ने महिला टीम के साथ दौड़ाकर हिरासत में ले लिया। देह व्यापार में संलिप्त महिला गिरोह कि सदस्यों को पुलिस ने सिगरा थाने में लाकर पूछताछ करने में जुटी रही।


वहीं इस पूरे मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी अंकिता सिंह ने बताया कि विगत कई दिनों से स्थानीय लोग सिगरा थाने में शिकायत कर रहे थे कि कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर कुछ महिलाएं अनैतिक कार्यों में संलिप्त है जिससे वहां का माहौल बिगड़ रहा है। इसी को लेकर सरकार की विभिन्न संस्थाएं पुलिस टीम के साथ कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर पहुंची जहां छापेमारी के दौरान 8 महिलाओं को हिरासत में लिया गया। पुलिस के अनुसार ये सभी 8 महिलाएं देह व्यापार जैसे अनैतिक कार्यों में लिप्त पाई गई हैं, जिन्हें हिरासत में लेकर सिगरा थाने में लाया गया है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment