पति समेत 8 के खिलाफ दहेज मांगने का केस

जसपुर। दहेज में दो लाख रूपये नगद एवं कार की मांग करने पर विवाहिता ने पति सहित आठ दहेज लोभीयों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मोहल्ला जुलाहा ईद्गाह रोड निवासी रहमत जहां पुत्री मोहम्मद उस्मान की शादी पिछले साल सात जनवरी को मोहल्ले के ही इरफान  पुत्र रमजान के साथ हुई थी। शादी में परिजनों ने हैसियत के अनुसार दान दहेज भी दिया था। बताते है कि कुछ दिन सब ठीक रहा। उसके बाद पति इरफान समेत दिलशाद, इरशाद, रुखसाना, रमजान, शहनाज अजीज, दानिश ने दहेज में कार एवं दो लाख रुपए की मांग करने लगे। विरोध करने पर उसे प्रताड़ित किया जाता। बताते है कि इस बीच रहमत गर्भवती हो गई।

आरोप है कि पति ने भू्रण परीक्षण कराया तो गर्भ में पुत्री होने पर उसे गर्भपात कराने का दबाव डाला। मना करने पर इस साल मई माह में पति इरफान ने उसके पेट में लात मार दी। इससे उसका रक्तश्राव हो गया। तथा गर्भ गिर गया। २३ मई को आरोपियों ने पुनरू दहेज की मांग की। तथा विरोध करने के बाद विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। विवाहिता ने आरोपियों के खिलाफ दहेज की मांग एवं मारपीट कर घर से निकालने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment