पुलिस विभाग में आठवीं पास युवाओं के लिए निकली भर्ती, वेतन 25,000 रुपए

जॉब डेस्क।झारखण्ड पुलिस(Jharkhand Police)सूबेदार, कुकएंव अन्यके पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया हैं। अगर आप इस सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहें हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हैं। इस नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप ​​नीचे विस्तार से जान सकते हैं। अगर आप काफी समय से कोई अच्छी जॉब की तलाश कर रहें है लेकिन आपको कोई अच्छी जॉब नही मिल पा रही तो अब यह आपके लिए एक अच्छी खबर साबित हो सकती है।

पदों की संख्या - 85 पद
पदों का नाम - सूबेदार मेजर, सूबेदार (जनरल), नायब सूबेदार (जनरल),नायब सूबेदार,हवलदार (जनरल), सिपाही (जनरल), सिपाही (चालक),कुक
आवेदन की अंतिम तिथि - 18-02-2019
शैक्षिक योग्यता - इन पदों के लिए उम्मीदवार के पास आठवीं पास की योग्यता होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए कृपया नोटिफिकेशन देखें।
आयु सीमा - इन पदों के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 35 वर्ष और अधिकतम आयु 55 वर्ष होनी चाहिए। आयु की अधिक जानकारी के लिए कृपया नोटिफिकेशन देखें।
आवेदन फीस- इन पदों के लिए जनरल/ ओबीसी और एससी/ एसटी/ के लिए कोई आवेदन फीस देय नही होगी।
चयन प्रक्रिया- इन पदों के लिए उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के अनुसार किया जाएगा।


सैलरी- इन पदों पर चयन होने के बाद वेतन 20,000 - 25,000 रुपए महिना तक दिया जाएगा।
आवेदन कैसे करें - आवेदन करने के लिए उम्मीदवार नीचे दी गयी नोटिफिकेशन पे जा सकते है एवं सारी आवश्यक जानकारियाँ भरें, अगर आप इन सभी योग्यताओं को पूरा करते है और आप को कोई जॉब की तलाश है तो आपके लिए ये सुनेहरा मौका हैं।
आवेदन करने के लिए उमीदवारयहाँ क्लिक करें

और ये भी पढ़े:

IRCTC में निकली बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

10वीं पास युवाओं के लिए रेलवे विभाग में निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

पावर कंपनी में निकली बम्पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment