नौकर ने 91 वर्ष के बुजुर्ग मालिक को फ्रिज में डालकर किया किडनैप, मौत

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट- 2 में अपहरण और उसके बाद हत्या करने का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। घरेलू नौकर ने पहले तो 91 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति और उसकी पत्नी को खाने में नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया।

उसके बाद अपने दोस्तों को बुलाया और बुजुर्ग व्यक्ति यानी घर के मालिक को फ्रिज में बंदकर टैम्पो में लेकर भाग गया। सुबह जब बुजुर्ग महिला को होश आया तो उन्हें पति और नौकर घर से गायब मिले। इसके बाद पता चला कि घर से फ्रिज भी गायब है।

इसके बाद पुलिस को पता चला कि घर से लगभग 4-5 लाख की ज्वेलरी और सवा लाख रुपये गायब हैं। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी किशन को पकड़ लिया। पुलिस ने देर रात दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके से बुजुर्ग की लाश बरामद की। पुलिस ने बताया कि जब आरोपी नौकर बुजुर्ग को फ्रिज को ले रहा था तो सिक्योरिटी गार्ड ने पूछताछ की। इस पर नौकर ने बताया कि फ्रिज खराब हो गया है और वह उसको ठीक कराने ले जा रहा है। उसके साथ कुछ साथी लोग भी थे।

बुजुर्ग का नाम कृष्ण खोसला था। वह यूनाइटेड नेशन से रिटायर्ड थे। वह ग्रेटर कैलाश पार्ट- 2 में एम- 75 के फर्स्ट फ्लोर पर अपनी पत्नी सरोज के साथ किराए पर रहते थे। उनके दो बेटे हैं। एक ऑस्ट्रेलिया में रहता है और दूसरा लड़का सुभाष खोसला पास में ही अलग घर में रहता है। आरोपी किशन उनके पास करीब डेढ साल से काम कर रहा था। वह दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहता था। मूल रूप से वह बिहार का है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment