तेज रफ्तार से आ रही स्कोर्पियो ने ली मोटरसाइकिल सवार की जान

क्राइम डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में गुरुवार को हुई सडक़ दुर्घटना में एक स्कोर्पियों ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की जान ले ली। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल भी हो गया।

जीका संक्रमण से बचने के लिए परामर्श संबंधी सूचना के लिये शुरू हुई टोल फ्री सेवा

इस दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने स्कोर्पियो को ही आग के हवाल कर दिया।बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना राजधानी के शिवदासपुरा इलाके विधानी मोड पर सुबह लगभग नौ बजे हुआ।

राहुल गांधी ने वसुंधरा के गढ़ में भरी हुंकार, मोदी और सीएम पर साधा निशाना

महात्मा गांधी अस्पताल से मोटरसाइकिल से मजबूरी करने जा रहे दो लोगों (दतवास टोंक निवासी हरिकेश और छिलड़ा निवाई निवासी सूरज) को पीछे से तेज रफ्तार से आ रही स्कोर्पियो ने टक्कर मार दी।

राहुल गांधी ने कोटा में पीएम मोदी और सीएम राजे पर साधा निशाना

टक्कर इतनी तेज थी कि इसमें मोटरसाइकिल सवार हरिकेश ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल हुए सूरज को अस्तपलात में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्ति एक फर्नीचर की दुकान पर काम करते थे।

राजस्थान विधानसभा चुनावों में भाजपा और कांग्रेस को चुनौती देगी ये पार्टी

इस सडक़ दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने स्कोर्पियों को आग लगाकर फूंक दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इसके बाद आक्रोशित भीड़ को समझाकर उसका गुस्सा शांत किया। इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, स्कार्पियो की रफ्तार बहुत ही तेज थी। इसमें कई युवक और युवतियां सवार थी।



Source : rajasthan-khabre

Related News

Leave a Comment