प्रधानाध्यापिका की तहरीर पर ABRC समेत तीन पर मुकदमा

ठाकुरद्वारा। बीएलओ ड्यूटी को लेकर बीआरसी कार्यालय में मारपीट प्रकरण में अब प्रधानाध्यापिका की तहरीर पर एबीआरसी समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पूर्व पुलिस ने शिक्षाकर्मी की तहरीर पर एक प्रधानाध्यापक समेत अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
नगर स्थित बीआरसी कार्यालय पर 9 सितंबर को बीएलओ ड्यूटी को लेकर मारपीट घटना सामने आई थी। स्कॉर्पियो सवार हमलावरों ने कार्यालय में घुसकर हाकियों से मारपीट की थी। इस घटना के बाद घायल शिक्षाकर्मी शांतनु शर्मा ने तहरीर देकर महिला अध्यापक की बीएलओ ड्यूटी लगने से नाराज प्रधानाध्यापक सुमित चौहान समेत अज्ञात हमलावरों के खिलाफ कार्यालय में घुसकर मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 
इस घटना के बाद क्षेत्र के प्राइमरी स्कूल की प्रिंसिपल ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें कहा कि वह 9 सितंबर को बीआरसी कार्यालय पर बीएलओ ड्यूटी के संबंध में गई थी। जहां  एबीआरसी अरुण कुमार सहायक एबीआरसी त्रिवेंद्र कुमार और शांतनु शर्मा ने अश्लील इशारे किए। उसके विरोध करने पर बद्तमीजी। 
उसके शोर मचाने पर महिला अध्यापक एवं सुमित चौहान और प्रदीप कुमार ने उसको बचाया। उसकी तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 एवं 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related News

Leave a Comment