ब्रेकअप के बाद, यह अभिनेत्री मेकअप रूम में रोती थी, अब शादी करना चाहती है

न ही छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक 'उत्तरायन' और 'दया' से लाखों दिलों को जीतने वाली टीना दत्ता ने शादी करने का फैसला किया है। इस साल की शुरुआत में, उसने प्रेमी के साथ बिगड़ते रिश्ते के बारे में बात की और अब वह एक नए जीवनसाथी की तलाश कर रही है। इन दिनों टीना दत्ता अपने लिए एक नए साथी की तलाश में हैं लेकिन वह मनोरंजन जगत से किसी को नहीं चाहती हैं। टीना दत्ता ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा - "मैंने अब पूरी तरह से अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करने और घर बसाने का फैसला किया है, लेकिन मैं ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं जाना चाहूंगी जो मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखता हो।"


इसके साथ, उसने आगे कहा, "मुझे ऐसा साथी चाहिए जो मेरे प्रति वफादार हो, लोगों का सम्मान करता हो"। अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करते हुए उसने कहा, "यह सब खत्म हो गया। मैं उसे पूरी तरह से गलत नहीं कहूंगी क्योंकि मुझे भी नाजुक उम्र में प्यार हो गया था। मैं पूरी तरह से प्यार में पागल थी। मैं खुद के लिए अपमानजनक रिश्ते के लिए जिम्मेदार हूं कि मैं उसे वैसा ही करने दो जैसा वह चाहता था ”।


टीना ने कहा- "जो कुछ भी हुआ वह अच्छा है क्योंकि जो व्यक्ति आप पर हाथ उठाता है वह एक आदमी नहीं है। इस रिश्ते के बाद, मुझे लोगों पर भरोसा करने से डर लगता था। मैं बहुत उदास थी। मैं परेशान रहने लगी और मैं मेकअप में छिप जाती थी। कमरा, रोना। सबसे पहले, कोई भी आपको अनदेखा नहीं कर सकता है और किसी को भी आपको अपमान करने का अधिकार नहीं है। आपको अपनी शांति और खुशी के साथ रहना चाहिए "। टीना तब भी चर्चाओं में रहीं जब उन्होंने अपने शो 'दया' के सह-कलाकार मोहित मल्होत्रा ​​पर अंतरंग दृश्य की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया।

Related News

Leave a Comment