25k चालान के बाद बाइक सवार ने किया ये कारनामा, जानकर चौंक जाएंगे आप!

मोदी सरकार ने पिछले कुछ दिनों में कई नए कानून बनाए हैं और कई ने बड़े फैसले लिए हैं। केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए को हटा दिया है। देश में 1 सितंबर से नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू किया गया है। इस नए नियम के तहत, यदि आप ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हैं, तो आपको भारी जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नया मोटर वाहन अधिनियम लागू हुआ

नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद से पुलिस बहुत सतर्क है। कुछ दिनों में, पुलिस ने बहुत सारे चारा काट दिए हैं। कई चालान थे जो उस वाहन की कीमत से अधिक थे। पुलिस की उच्च शक्ति के कारण, लोगों में बहुत डर है। वहीं, दिल्ली के मालवीय नगर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।

दिल्ली के मालवीय नगर में पुलिस नशे में गाड़ी चला रहे ड्राइवरों को पकड़ने के लिए चेकिंग कर रही थी। इस बीच पुलिसकर्मियों ने नशे की हालत में बाइक सवार एक व्यक्ति को पकड़ा, बाइक सवार नशे की हालत में था, इसलिए पुलिस ने नियम के तहत under 25000 का चालान काट दिया। जैसे ही पुलिस का चालान काटा गया, यह आदमी इतना गुस्सा हो गया कि उसने अपनी बाइक से सड़क पर पेट्रोल निकाला और अपनी बाइक को आग लगा दी। इस घटना से लोग हैरान थे। पुलिस ने बाइक सवार राकेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 453 के तहत मामला दर्ज किया है और उसे हिरासत में ले लिया है।

Related News

Leave a Comment