अपनी टॉपलेस तस्वीर साझा करने के बाद, एमी जैक्सन ने अब अपनी तीसरी तिमाही गर्भावस्था के संघर्षों को साझा किया है: आप जानकर चौंक जाएंगे

अभिनेत्री एमी जैक्सन गर्भावस्था की तीसरी तिमाही में हैं और वह नियमित रूप से अपने जीवन के बारे में तस्वीरें और अपडेट साझा करती हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार रजनीकांत स्टारर 2.0 में देखा गया था। उसने हाल ही में एक प्राकृतिक सेटिंग में आराम करने के लिए समय निकाला और एक लंबा नोट साझा किया कि कैसे उसके लिए खुद को प्रेरित रखना मुश्किल हो रहा है।

एमी ने लिखा, यूके में भक्तिवेदांत जागीर से खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए, “इस तरह के अफेनून। पिछले महीने काम से थोड़ा कदम पीछे लेने का निर्णय डरावना था, लेकिन निश्चित रूप से आवश्यक था। हालाँकि मिड डे पर जागना और आप जो कुछ भी चाहते हैं वह आश्चर्यजनक रूप से कुछ हफ़्ते के बाद थोड़ा उबाऊ हो जाता है लेकिन एक बार जब आप उस मानसिकता में होते हैं, तो इससे बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है !! मुझे पिछले कुछ हफ्तों से खुद को प्रेरित करना बहुत मुश्किल लग रहा था लेकिन कल इतना ज्ञानवर्धक था। मुझे एहसास हुआ है कि क्या हो रहा है ... यह महत्वपूर्ण है कि उठो, बदलो, और बाहर कुछ समय बिताओ। प्रकृति सुपर शक्तिशाली #SoulFood है। "


उसने मई में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ से सगाई कर ली। दंपति ने मार्च में अपनी गर्भावस्था की खबर साझा की। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर डालते हुए कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं इसे छत के सबसे ऊपर से चिल्लाने का इंतजार कर रही थी, और आज, मदर्स डे होने के नाते, यह अधिक सही समय नहीं हो सकता है… मुझे पहले से ही प्यार है आप इस दुनिया में कुछ भी नहीं, सबसे ईमानदार प्यार। हम आपकी छोटी तुला से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। ”


कुछ दिनों पहले एमी ने खुद की एक टॉपलेस तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें उन्होंने बात की थी कि कैसे वह अपने शरीर, गले, वजन और खिंचाव के निशान को गले लगा रही हैं।

Related News

Leave a Comment