Airtel ने एक नया उन्नत सेट-टॉप बॉक्स लॉन्च किया जो Jio सेट-टॉप बॉक्स को कड़ी टक्कर देने वाला है

टेलीकॉम जगत में एक नई जंग की शुरुआत करने वाली रिलायंस जियो ने हाल ही में अपनी Jio Fiber सेवा लॉन्च करने की घोषणा की है। जिसे 5 सितंबर से देशभर में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही Reliance Jio भी बाजार में अपना 4K सेट टॉप बॉक्स पेश करने जा रहा है। जिसमें लाइव टीवी और ओटीटी कंटेंट देखने का विशेषाधिकार होगा। लेकिन इन सब से पहले भी, विशाल एयरटेल ने Jio सेट-टॉप बॉक्स की बोलती बंद कर दी है।

Airtel ने सोमवार को अपना Android-आधारित स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स और Airtel Xstream Stick लॉन्च किया है। इस सेट-टॉप बॉक्स और स्टिक को एयरटेल एक्सट्रीम के नाम से जाना जाएगा। इन दो उपकरणों के माध्यम से, 500 से अधिक टीवी चैनल और ओटीटी सामग्री का आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा इस पर ऑनलाइन वीडियो गेमिंग का भी आनंद लिया जा सकता है।

कोई भी टीवी जुड़ा होगा

एयरटेल स्टिक का इस्तेमाल घर के अंदर और बाहर दोनों जगह किया जा सकता है। इसे किसी पीसी या स्मार्टफोन से भी जोड़ा जा सकता है। यह डिवाइस किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल सकता है। इससे आप इस डिवाइस या सेट-टॉप बॉक्स पर बोलकर अपने पसंदीदा शो या गेम का आनंद ले पाएंगे। यह डिवाइस एंड्रॉइड 8.0 वर्जन पर काम करता है।

यह कीमत है

इस एयरटेल स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स और स्टिक की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। इस सेट-टॉप बॉक्स के साथ, 1 महीने की एचडी सेट-टॉप बॉक्स सदस्यता मुफ्त दी जा रही है। इसके अलावा एयरटेल एक्सट्रीम ऐप की सदस्यता 1 साल के लिए मुफ्त दी जा रही है। जिसकी कीमत 999 रुपये रखी गई है। एयरटेल के इस धांसू सेट-टॉप बॉक्स और स्टिक को ऑनलाइन एयरटेल रिटेल स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेज़न क्रोमा से खरीदा जा सकता है।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment