तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने राबड़ी पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के खिलाफ मुकदमा लड़ रही ऐश्वर्या पहली बार मीडिया से मुखातिब हुई।

इस दौरान उन्होंने अपनी सास राबड़ी देवी के साथ-साथ तेज प्रताप की बहन मीसा पर भी संगीन इल्जाम लगाए। उन्होंने राबड़ी देवी पर प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया और कहा कि आज भी उन्हें भोजन नहीं दिया गया है।

वहीं राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या द्वारा लगाए गए आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि वो ऐश्वर्या को अपने घर में नहीं रख सकती। साथ ही राबड़ी ने कहा कि ऐश्वर्या से उनकी जान को खतरा है। वहीं ऐश्वर्या के साथ-साथ उनके पिता ने भी प्रेस वालों से बात की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि शर्म आती है कि ऐसे घर में अपनी बेटी का रिश्ता किया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे लालू परिवार से ऐसे व्यव्हार की आशा नहीं थी। बेटी की गृहस्थी बचाने के लिए अब तक मैं चुपचाप सब सहता रहा।

रविवार को दोपहर तीन बजे के आसपास राबड़ी देवी के सरकार आवास के बाहर काफी देर तक हंगामा हुआ। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय घर से बाहर आईं। इस दौरान उनके साथ उनके पिता चंद्रिका राय और उनकी मां भी थीं। इसके बाद ऐश्वर्या ने बताया कि उन्हें धक्का देकर घर से बाहर कर दिया गया है।

Related News

Leave a Comment