सड़क 2 के जरिए पिता के नजदीक महसूस कर रही हूं: आलिया भट्ट

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट लगातार फिल्मों में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रही हैं। हाल में आलिया का पहला म्यूजिक विडियो प्राडा भी रिलीज किया गया जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है। इस सॉन्ग के प्रमोशन के दौरान आलिया ने अपनी आने वाली फिल्में सडक 2, इंशाअल्लाह और ब्रह्मास्त्र के बारे में भी बात की।
आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सड़क 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। अपने पिता के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा, मेरे मन में बहुत सारी फीलिंग्स आती हैं। लेकिन सही मायने में यह केवल शूटिंग करने से ज्यादा है क्योंकि इसके जरिए मैं खुद को अपने पिता के और नजदीक महसूस कर पा रही हूं।
सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह की शूटिंग किए जाने को लेकर जब आलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं। उम्मीद है कि मैं बेहतर काम करूंगी और मैं खूब मेहनत करने के लिए तैयार हूं। मैं केवल फिल्म से कनेक्ट हो जाना चाहती हूं।
अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आ रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में उन्होंने कहा, यह एक तीन पार्ट्स का हिस्सा है और इसके लिए पूरा प्लान है लेकिन हम बहुत सावधानी से आगे बढ़ रहे हैं और पहला पार्ट पेश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करने में काफी समय लगेगा। लेकिन कम शब्दों में कहूं तो यह किसी जादू से कम नहीं है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment