अलका लांबा ने वीडियो शेयर कर अपनी ही सरकार के दावों की खोली पोल

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा पार्टी के उन नेताओं में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। आम आदमी पार्टी (आप) से नाराज चल रहीं विधायक अलका लांबा हमेशा अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती है।

इसी बीच, अलका लांबा ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े करने वाला एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक युवक का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि इनकी बेटी का इलाज दिल्ली सरकार के अस्पताल में चल रहा है। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए पूछा कि इस गरीब को अपनी बच्ची की दवाओं के लिए हजारों रुपये क्यों देने पड़ रहे हैं।

युवक का वीडियो शेयर करते हुए अलका लांबा ने लिखा, “ताजुद्दीन मेरी विधानसभा का निवासी है, दिल्ली सरकार के अस्पताल में इसकी बेटी का इलाज़ चल रहा है। मुफ़्त दवाएँ, मुफ्त इलाज के अरविंद केजरीवाल सरकार के दावों की पोल खोल रहा है, क्या हुआ आप के दावों का? क्यों इस ग़रीब को अपनी बच्ची की दवाओं के लिये हजारों रुपये चुकाने पड़ रहे हैं???”


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment