पंचायत चुनाव के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप

अज़हर मलिक, काशीपुर। : काशीपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रधान के पद के उम्मीदवार के समर्थक ने एक शक्ति प्रदर्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसपर गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप लगा दिया गया। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दे कि उत्तराखंड में पंचायत चुनाव जोरो पर चल रहा है। जिसमे आरोप प्रत्यारोप का दौर देखने को मिलता है। जिसके चलते एक अलग मामला सामने आया है। जहाँ ग्राम बावरखेड़ा के पूर्व प्रधान सरफराज आलम के भाई फिरोज आलम ने ग्राम प्रधान पद पर पर्चा दाखिल किया है। पर्चा भरने के लिए जाते समय उनके समर्थक इकरार अली द्वारा फेसबुक पर नारेबाजी की एक वीडियो वायरल की गई।

जिसके बाद वीडियो ने क्षेत्र में हड़कंप पैदा कर दिया। जिसपर गांव के एक युवक ने वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने में आरोप लगाते हुए वीडियो को ज्यादा वायरल कर दिया। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। मामले की भनक लगते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता आईटीआई थाने पहुच गए, जहा उन्होंने वीडियो की गहन्त से जांच की मांग को लेकर एएसपी को तहरीर दी। वही पूर्व प्रधान सरफराज आलम ओर वीडियो बनाने वाली युवक ने भी बताया कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे रैली में नही लगाए गए है। उन्होंने कहा कि लोगो द्वारा उनकी छवि को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

एएसपी जगदीश चंद्र ने बताया कि वीडियो को जांच के लिए भेजा जाएगा। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों की पुष्टि होने पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि अगर नारेबाजी की पुष्टि नही हुई तो अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Related News

Leave a Comment