पीएम मोदी के अमेरिका से वापस नहीं लौटने से पहले अमित शाह ने एक और धमाका किया

भारतीय जनता पार्टी की सरकार के मुखिया और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय अमेरिका में हैं। वह अमेरिका में कई कार्यक्रमों में भाग ले रहा है और देश के लिए निवेश जुटाने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है। वैसे, अब वह वापसी करने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले गृह मंत्री ने ऐसा काम किया जिससे उन्हें खुशी होगी, नरेंद्र मोदी, हम भारतीय जनता पार्टी के लिए उस बड़ी खबर के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें मोदी जी को आने वाला है भारत।


मोदी अमेरिका में हो सकते हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में है। इसका कारण हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव हैं, जिनकी अधिसूचना जारी कर दी गई है। महाराष्ट्र में भी भाजपा को सफलता मिली है। यह सफलता शिवसेना और भाजपा के गठबंधन से जुड़ी है

शिवसेना और भाजपा ने गठबंधन किया है। चुनाव में भाजपा के पास 144 सीटें हैं। शिवसेना की बात करें तो वह 126 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सहयोगियों को 18 सीटें मिली हैं। डिप्टी सीएम के पद पर बीजेपी और शिवसेना को सीएम का पद दिया जाएगा। इस समीकरण को साबित करने के लिए, अमित शाह ने गुरुवार को एक बैठक की। इस बैठक में गठबंधन पर सहमति बनी थी।

Related News

Leave a Comment