अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा, वह देखती रहीं

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने तगड़ा दांव चला है। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी इस दांव में पड़ गई हैं। बंगाल चुनाव से पहले ही भाजपा ने ममता की पार्टी को कमजोर करना शुरू कर दिया है। ममता बनर्जी की पार्टी का एक बड़ा नेता बीजेपी में शामिल हो गया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अमित शाह खुद उस नेता को पार्टी में शामिल करने आए थे।

जानिए कौन है वो नेता जो बीजेपी में आया


भारतीय जनता पार्टी में तृणमूल कांग्रेस के नेता का नाम सब्यसाची दत्ता है। श्री दत्ता ममता बनर्जी के खास नेता माने जाते हैं और उनके जाने से ममता को बड़ा झटका लगा है। सब्यसाची मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। अमित शाह खुद उनके साथ आए और उन्हें भाजपा में शामिल करवाया।


पूर्व मेयर रह चुके हैं


श्री दत्ता के बारे में बात करते हुए, वह एक विधायक हैं और नगर निगम के मेयर भी रह चुके हैं। उन्होंने सोमवार को घोषणा की थी कि वह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। ममता बनर्जी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाकर उनकी शक्तियों में कटौती की थी। चुनाव से पहले भाजपा का यह दांव ममता बनर्जी के लिए मुश्किल माना जा रहा है।

दोस्तों आपको कैसा लगा अमित शाह का दांव, कमेंट में बताएं और खबर शेयर करें आपको हर अपडेट के लिए मुझे फॉलो करना होगा। धन्यवाद।

Related News

Leave a Comment