एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने सुनाई स्ट्रगल की स्टोरी...

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह आज टीवी का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। इनका ताल्लुक ट्रेडिशनल मुस्ल‍िम परिवार से है। उनका एक्ट्रेस बनने का सफर इतना आसान नहीं था। इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें अपने परिवार के ख‍िलाफ तक जाना पड़ा।

अंजुम फकीह बचपन के अंदर जिस माहौल में रहीं वहां किशोरावस्था तक उन्होंने कभी टीवी नहीं देखा था। उन्होंने कैसे और किन परिस्थ‍ितयों में टीवी की ओर रुख किया इसपर उन्होंने खुलकर बात की

एक इंटरव्यू के दौरान अंजुम ने बताया, मेरी फैमिली काफी सख्त और रूढ़‍िवादी सोच की है। हमारे यहां टीवी देखना भी गलत समझा जाता था। आख‍िरकार, जब मैं 9वीं कक्षा में थी तब बहुत कहने पर मेरे पापा टीवी सेट लेकर आए । ऐसा करने की वजह से मेरे दादाजी दो साल तक हमारे घर नहीं आए। रूढ़‍िवादी सोचहोने के बावजूद भी उनके माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी श‍िक्षा देना चाहते थे। उन्होंने ने बताया की, "मेरे पिताजी चाहते थे कि हमें अच्छी श‍िक्षा मिले।

2009 में जब मैंने पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग करने के फैसले के बारे में बताया तो वे बहुत दुखी हुए। मेरे ऐसे कहने पर उन्होंने कहा कि अगर मैं शोबिज में आई तो घर छोड़ना पड़ेगा। मैंने अपना बुर्का अलग रखा बैग पैक किया और घर छोड़ दिया। 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment