ये है रानू मंडल के तीन बड़े सीक्रेट्स, जिसे सुनने के बाद पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर मशहूर हुए रानू मंडल ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी जिंदगी रातों रात ऐसे ही बदल जाएगी। रानू सोशल मीडिया पर आम यूजर्स से लेकर सेलिब्रिटीज तक चर्चा में हैं। लेकिन रानू मंडल के मशहूर होने के बाद रानू के बारे में कई सच्चाई और तथ्य सामने आ रहे हैं।


रानू का लाइव वीडियो वायरल हो गया, इसे पश्चिम बंगाल में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने बनाया था। रानू के बारे में अतींद्र ने बताया कि उसने दो शादियां की हैं। पहला पति पश्चिम बंगाल से था जिसने रानू की देखभाल नहीं की। रानू क्लबों में गाते थे जो उनके पति को बिल्कुल पसंद नहीं था। रानू ने अपने पति के लिए गाना भी बंद कर दिया था। इसके बावजूद उन्होंने रानू को छोड़ दिया। रानू के पहले पति से एक बेटा और एक बेटी थी।

उसके पति के चले जाने के बाद रानू का कोई सहारा नहीं था, वह मुंबई पहुँची जहाँ बहुत भटकने के बाद उसे फिरोज खान के घर पर नौकरी मिल गई। यहीं पर उसकी मुलाकात बबलू मंडल से हुई, जिससे उसने शादी की, लेकिन भाग्य कुछ अलग था और 2003 में उसके पति की असमय मृत्यु हो गई। अपने पति की मृत्यु के बाद, रानू फिर से पश्चिम बंगाल लौट आई जहाँ वह गाती थी और पैसे मांगती थी। रानू का एक बेटा और एक बेटी बबलू मंडल हैं।

Related News

Leave a Comment