अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी ऑल सेट फॉर डिजिटल तमिल डेब्यू

लोकप्रिय और अरबाज खान की स्थिर तारीख में से एक, जियोर्जिया एंड्रियानी जल्द ही एक तमिल वेब श्रृंखला के माध्यम से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही है। जबकि, अरबाज़ खान अपनी दक्षिण की प्रतिबद्धता श्रीदेवी बंगले के साथ व्यस्त हैं, उनकी अफवाह प्रेमिका जियोर्जिया एंड्रियानी तमिल वेब श्रृंखला, कैरोलीन कामाक्षी के साथ ओटीटी दुनिया में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

उसी के बारे में याद करते हुए एंड्रियानी ने कहा, "मैंने एक लघु वीडियो [एक हिंदी दृश्य को बनाने] को प्रोडक्शन हाउस को भेजा, लेकिन जब से वे भाषा से अच्छी तरह से वाकिफ नहीं हुए, मैंने उस दृश्य को अंग्रेजी में फिर से बनाया। तब टीम ने मेरे ऑडिशन के हिस्से के रूप में मुझे तमिल में एक-पृष्ठ का अनुक्रम भेजा। मैंने संवादों को सीखा और निर्माताओं ने इसे पसंद किया। ”

आगामी वेब श्रृंखला को एक एक्शन कॉमेडी कहा जाता है, जहां वह एक फ्रांसीसी अंडरकवर एजेंट, कैरोलिन के रूप में खेल रही होगी, जिसे पुडुचेरी में अपने अवकाश दौरे के दौरान एक असाइनमेंट लेने के लिए मजबूर किया जाता है।

करियर क्रेडिट्स के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “मैंने कई एक्शन सीक्वेंस के लिए शूटिंग की है, जिसमें हैंड टू हैंड कॉम्बैट भी शामिल है। मैंने कभी भी बैग के काम में उनके प्रभाव का इस्तेमाल नहीं किया। मैंने इस बात से इनकार नहीं किया कि उसे जानने से मुझे संपर्क बनाने में मदद मिलती है, लेकिन अंत में मुझे खुद को साबित करना होगा। "

मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज को अक्सर जियोर्जिया के साथ देखा गया है। वे सभी एक साथ कई प्रदर्शन कर रहे हैं। नए साल की पार्टी से लेकर डिनर डेट तक, इस जोड़ी को अपने गहन पलों को साझा करते हुए देखा गया है। शादी के 13 साल बाद मलाइका और अरबाज का रिश्ता टूट गया।

Related News

Leave a Comment